पंजाब
    Empty Source!
मेट्रो का यह कॉरिडोर दिल्ली-एनसीआर में सबसे अलग है। कॉरिडोर के हर स्टेशन पर लोहे के फुट ओवरब्रिज बनाए जा रहे हैं। जिसका इस्तेमाल मेट्रो रेल यात्रियों के साथ आम जनता भी कर सकेगी।
अपने विशिष्ट डिजाइन और खूबियों की वजह से देश के साथ दुनिया में भी पहचान बनाने वाला दिल्ली का सिग्नेचर ब्रिज अब कुछ लोगों की करतूतों से बदनाम हो रहा है।
कार में लगा एयर कंडीशन (एसी) व हीटर आपको राहत तो देता है लेकिन अगर इसके उपयोग में सतर्कता न बरती गई तो यह जानलेवा भी साबित होता है।
फॉर्च्यूनर ने करीब 200 मीटर तक कहर बरपाया। हर व्यक्ति जान बचाने के लिए भाग रहा था। हर तरफ चीख-पुकार मची थी। इस दौरान सरिये से लदे रिक्शे, आरटीवी और राहगीर भी चपेट आ गए।
दरअसल, दिल्ली-एनसीआर में पिछले दो दिनों से रुक-रुक हो रही बारिश के चलते बेहद खतरनाक चल रहा एयर क्वालिटी इंडेक्स (AQI) गिरा है।
समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, 53 वर्षीय इस महिला फैशन डिजाइनर की उसके घर में हत्या कर दी गई, साथ ही उसके नौकर का शव भी घर पर ही मिला है।
बाहरी दिल्ली के बवाना इलाके की एक फैक्टरी में भीषण आग लगने की सूचना है। जानकारी मिलने पर दमकल विभाग की 22 गाड़ियां और आग बुझान के काम युद्ध स्तर पर किया जा रहा है।