मंगलवार को पूरे देश में 72वां गणतंत्र दिवस मनाया गया। इस मौके पर आम से लेकर खास तक हर किसी ने गणतंत्र दिवस की एक-दूसरे को बधाई दी। बॉलीवुड के कई सितारों ने भी अपने फैंस को इस खास दिन की सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी
बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल अपनी निजी जिंदगी के बारे में अक्सर खास खुलासे करने के लिए जानी जाती हैं। वह बहुत बार अपनी जिंदगी के बारे में दिलचस्प किस्से और बातें साझा कर चुकी हैं। अब काजोल ने उस बात का खुलासा किया है
विद्युत ने अपनी अगली फ़िल्म सनक- होप अंडर सीज का एलान कर दिया है जिसमें वो धमाकेदार एक्शन करने वाले हैं। विद्युत ने इस फ़िल्म के लिए विपुल अमृत लाल शाह से हाथ मिलाया है जिन्होंने उन्हें फोर्स से बॉलीवुड में ब्रेक दिया था।
मंगलवार को देश में 72वां गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर देशभक्ति के सॉन्ग डायलॉग वायरल हो रहे हैं। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने फैंस को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।
Kisan Tractor Rally तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों को रद्द कराने की मांग पर अड़े किसानों का धरना प्रदर्शन मंगलवार को 62वें दिन में प्रवेश कर गया। 26 जनवरी को किसानों ने दिल्ली में ट्रैक्टर रैली निकाली जिसके लिए उन्हें पहले ही रूट मुहैया कराए गए थे।
गणतंत्र दिवस के इस मौके पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार ने फैंस को खास तोहफा देते हुए इस दिन की बधाई दी है। दरअसल भारत के बहुचर्चित और मेड इन इंडिया गेम FAU-G को लॉन्च कर दिया गया।
आपको बता दें कि साल 2012 में सैफ अली खान और करीना कपूर खान के रिलेशनशिप की बात सामने आई थी। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था।