पंजाब
    Empty Source!
सदरलैंड और होवार्ड कमरे में आए और उन्होंने कहा कि हम आपको खेलने के लिए पैसे नहीं देते हैं, हम आपको जीतने के लिए पैसे देते हैं।
एमसीजी पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बुधवार से तीसरे टेस्ट मैच की शुरुआत हुई है। इस टेस्ट मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलियन फैंस ने अपनी ही टीम के एक खिलाड़ी के खिलाफ हूटिंग की।
Ind vs Aus: भारत ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट पर 215 रन बनाए हैं। उस समय कोहली 47 और चेतेश्वर पुजारा 68 रन पर खेल रहे थे।
Ind vs Aus: मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर अपने पदार्पण टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 76 रन की प्रभावी पारी खेलने वाले मयंक ने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम किया।
Ind vs Aus: मयंक अग्रवाल ने अपना अर्धशतक 95 गेंदों में पूरा किया। वह टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण के साथ अर्धशतक जमाने वाले भारत के सातवें बल्लेबाज बन गए।
बेनक्रॉफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगाया गया जबकि वार्नर और तत्कालीन कप्तान स्टीव स्मिथ को एक साल का प्रतिबंध झेलना पड़ा।
Ind vs Aus: मेलबर्न में पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने दो विकेट के नुकसान पर 215 रन बना लिए हैं। कोहली नाबाद 47 और पुजारा 68 रन बनाकर क्रीज़ पर मौजूद हैं।